घर बनवाते-बनवाते राज मिस्त्री को दिल दे बैठी 3 बच्चों की मां, पति ने देखी सच्चाई तो पैरों तले खिसकी जमीन

कहते हैं प्यार कब किसको और किससे हो जाये, यह कह पाना मुश्किल है. बिहार में एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है जिसमें तीन साल तक मकान बनाते-बनाते एक राज मिस्त्री अपनी मालकिन के दिल में ही घर बना बैठा, वो भी ऐसा घर जिसके बारे में पता चला तो लोग भी दंग रह गए. तीन बच्चों की मां के साथ राज मिस्त्री की लव स्टोरी अब लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बन गया है.

 

पटना के इस अजीबोगरीब मामले ने लोगों को हैरान कर दिया है. मामला पटना जिला के मसौढ़ी इलाके से जुड़ा है. मसौढ़ी में एक शख्स ने अपने मकान में निर्माण काम शुरू कराया. उसका घर बनाने के लिए एक राज मिस्त्री का लंबे समय से वहां आना जाना लगा रहा. इस दौरान राज मिस्त्री और मकान मालिक की पत्नी के बीच आंखें चार हो गई. दोनों में न केवल नजदीकियां बढ़ी बल्कि शारीरिक संबंध भी स्थापित हो गया. लेकिन इसकी भनक स्थानीय लोगों को हो गई.

 

इसके बाद किसी ने इस प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देख लिया और इसका वीडियो बना लिया. इसकी खबर आखिरकार मकान मालिक यानी महिला के पति को हुई तो वो हैरान रह गया. जिस महिला का वीडियो वायरल हुआ वो तीन बच्चों की मां है और उसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. दोनों का वीडियो जब वायरल हुआ तब ग्रामीणों ने गुस्से में आकर राज मिस्त्री की जमकर पिटाई कर दी और उसे बंधक बना लिया.

 

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला और उसके प्रेमी को थाने ले आई. राज मिस्त्री के भी दो बच्चे हैं और करीब दो-तीन साल से एक ही घर में वो मिस्त्री का काम कर रहा है. इस अजीबोगरीब मामले में पति के सामने भी तमाम परेशानियां खड़ी हो गई हैं लेकिन वो केस करने को तैयार नहीं है. पति अपनी पत्नी को थाने से छोड़ देने का आग्रह कर रहा है, वहीं पुलिस मामले की छानबीन का हवाला दे रही है.

Leave a Comment