चॉकलेट दिलाने के बहाने 4 साल की बच्ची से रेप, आरोपी को ग्रामीणों ने पीट कर किया अधमरा

बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में चार साल की मासूम बच्ची से रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. हैवानियत का यह आरोप 30 वर्षीय युवक पर लगा है जिसने चॉकलेट खिलाने के बहाने बच्ची को ले जाकर उसके साथ रेप किया है. पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की और गांव में घुमाने के बाद पुलिस को सौंप दिया. आरोपी युवक शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर शाम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी. तभी आरोपी युवक चॉकलेट देने के बहाने उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत काम (रेप) किया. बाद में रोती-बिलखती पीड़ित बच्ची अपने घर पहुंची और उसने मां को यह बात बताई. बच्ची के साथ हैवानियत की बात सुनकर घरवालों के होश उड़ गए. वहीं, इसकी जानकारी होने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने आरोपी जगदीश सहनी को घेर लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपी को पूरे गांव में घुमाया गया. इस बीच, सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभाला. लेकिन तब तक ग्रामीणों ने पिटाई से आरोपी अधमरा हो चुका था.

मांझागढ़ थाना के अध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि मामले में प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर ली गई है. आरोपी जगदीश सहनी को पुलिस कस्टडी में रखा गया है. महिला थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर पीड़ित बच्ची के परिजनों का बयान दर्ज की है.

 

वहीं, सदर अस्पताल में भर्ती पीड़ित बच्ची का महिला डॉक्टर इलाज कर रही हैं. उपाधीक्षक डॉ. एस.के गुप्ता ने बताया कि दो महिला डॉक्टरों की टीम बच्ची के इलाज में लगी है. उन्होंने कहा कि पीड़िता के इलाज में स्वास्थ्य विभाग किसी तरह की कमी नहीं होने देगा.

 

Source:- News18

Leave a Comment