जीजा की शादीशुदा बहन से शख्‍स को हुआ प्‍यार, लव स्‍टोरी का अंजाम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है. बात इतनी बढ़ी की यह मामला पुलिस तक जा पहुंचा है. एक शख्‍स को अपनी बहन की ननद या यूं कहें कि जीजा की शादीशुदा बहन (Married Woman Love Story) से ही प्‍यार हो गया. जीजा को जब साले की हरकत का पता चला तो वह आगबबूला हो उठा. वह इसे बर्दास्‍त नहीं कर सका और साले पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला (Knife Attack) कर दिया. इस हमले में साला बुरी तरह से जख्‍मी हो गया. इलाज के लिए उसे सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल शख्‍स को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जीजा द्वारा साले पर हमले की यह घटना औरंगाबाद जिले के ओबरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अदमा गांव की है. बताया जाता है कि अरवल के करपी निवासी रंग बहादुर यादव ने अपनी बेटी की शादी ओबरा के अदमा गांव के रहने वाले राजू रंजन के साथ की थी. विवाह के बाद उनके बेटे नागेंद्र कुमार का अपनी बहन के ससुराल अक्‍सर ही आना-जाना होता था. इसी दौरान नागेंद्र की अपनी बहन की शादीशुदा ननद से प्‍यार हो गया. ‘नवभारत टाइम्‍स’ की खबर के मुताबिक, कुछ दिनों पहले नागेंद्र अपनी बहन के ससुराल आया हुआ था. उसी दिन देवकुंड थाना के प्रयागबिघा से राजू रंजन की बहन भी भाई के यहां पहुंची. प्रेम प्रसंग को लेकर नागेंद्र की अपने बहनोई के साथ झड़प हो गई. बहनोई राजू रंजन ने साले नागेंद्र पर चाकू से हमला कर दिया. आरोप है कि राजू ने ताबड़तोड़ कई बार साले नागेंद्र को चाकू मार दिया. साले पर हमले के बाद राजू मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही ओबरा पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी.

पत्‍नी और 2 बेटी की हत्‍या
नवादा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सनकी पति ने पत्नी और अपनी 2 बच्चियों की गला रेतकर हत्या कर दी. यह वारदात गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव के कोलनी जंगल की है. पुलिस ने बताया कि इस वारदात को माधोपुर गांव निवासी दीपक चौधरी ने अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि दीपक चौधरी ने अपनी पत्नी सावित्री देवी (25), बेटी काजल कुमारी (3) और डेढ़ वर्षीय बेटी दिव्या कुमारी की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर कर दी. हत्या करने के बाद दीपक चौधरी ने थाने में जाकर हथियार के साथ समर्पण कर दिया.

 

प्रेमी की हत्‍या
मधुबनी में 3 बच्‍चों की मां का एक युवक से प्रेम हो गया. जानकारी के अनुसार, युवक की विवाहित प्रेमिका ने एक रात उसे मिलने के लिए बुला लिया. महिला ने युवक को गांव के ही एक जगह पर आधी रात के बाद मिलने के लिए बुलाया था. दोनों वहां पहुंचे और उनके बीच प्‍यार परवान चढ़ने लगा. दूसरी तरफ, महिला के पति को शक हो गया था और वह अपनी ही पत्‍नी का पीछा कर रहा था. पत‍ि ने जब अपनी ही पत्‍नी को रात के अंधेरे में दूसरे शख्‍स के साथ देखा तो उनके होश उड़ गए. मौके पर पति को देखकर महिला भी हैरत में पड़ गई. आपा खोए शख्‍स ने पत्‍नी के प्रेमी पर हमला कर दिया. इसके बाद महिला ने पति के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी की हत्‍या कर दी.

Leave a Comment