पत्नी से बात नहीं करने दे रही थी साली, जीजा ने आगबबूला होकर युवती को मारा चाकू

पत्नी की छोटी बहन यानी साली और जीजा के बीच दोस्ताना संबंध होता है. लेकिन बिहार की राजधानी पटना (Patna) के दानापुर में एक शख्स ने सनकपन में अपनी साली पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया. घटना पालीगंज की है. खून से लथपथ साली को परिजनों ने पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक युवती उमा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि युवती की गलती महज इतनी थी कि लगभग एक पखवारे पहले उसने अपने जीजा सोनू कुमार की बात अपनी बहन यानी उसकी पत्नी लक्ष्मी से नहीं करवाई थी. जीजा के बार-बार फोन करने के बावजूद भी साली उसकी पत्नी से बात नहीं करवा रही थी.

 

अपनी 22 वर्षीय साली के इस रवैए से जीजा खीझ गया और उसने अपनी साली को सबक सिखाने का मन बना लिया. उमा के परिजनों के मुताबिक नौबतपुर थाना क्षेत्र के कर्जा गांव निवासी सोनू कुमार की पत्नी लक्ष्मी को 20 दिन पूर्व उसकी बहन उमा प्रसव के लिए एक प्राइवेट क्लीनिक में ऑपरेशन के लिए लाई थी. इसकी सूचना ससुरालवालों ने सोनू को दिया था. डिलिवरी के बाद लक्ष्मी स्वस्थ हो गई. क्लीनिक संचालक ने डिस्चार्ज पेपर के साथ बिल लक्ष्मी को थमा दिया. भारी भरकम रकम देख लक्ष्मी की बहन उमा ने अपने जीजा सोनू से क्लीनिक का बिल भरने के लिए पैसे भेजने को कहा. मगर सोनू ने  पैसे देने से मना कर दिया.

 

जीजा के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार से नाराज उमा ने उसके नंबर को फोन के ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया. दूसरे नंबर से कॉल करने के बाद भी सोनू अपनी पत्नी से बात नहीं कर पा रहा था. उसकी साली उमा उसे उसकी पत्नी लक्ष्मी से बात नहीं करवा रही थी. साली के इस रवैये से सोनू को गुस्सा आ गया और सोमवार की शाम वो अपने ससुराल लालगंज-सेहरा आ धमका. यहां ससुरालवालों ने सोनू को जमकर खरी-खोटी सुनाई जिससे उसका गुस्सा चरम पर पहुंच गया. इतके बाद सोनू ने अपनी जेब से चाकू निकाला और साली उमा पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा. इस हमले में उमा बुरी तरह जख्मी हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

इस घटना के बाद आरोपी सोनू फरार है. घरवालों की शिकायत पर पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Leave a Comment