बिहार : किशोरी के साथ हैवानियत, बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी लड़की, बदमाशों ने कर दिया गंदा काम

भोजपुर में एक किशोरी के साथ गैगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गैगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसे बेहोशी की हालत में सड़क के किनारे फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को इलाज के लिए कोइलवर पीएचसी में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना कोइलवर थाना क्षेत्र आरा-पटना फोरलेन पर सकड्डी पेट्रोल पंप के पास की है।

 

पीड़ित किशोरी चरपोखरी थाना क्षेत्र की रहने वाली बतायी जा रहा है। किशोरी के मुताबिक वह अपने प्रेमी के बुलाने पर गुरुवार को चरपोखरी से चांदी जाने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान सकड्डी पहुंचने पर बाइक सवार दो युवकों ने उसे उसके प्रेमी के पास पहुंचाने का झांसा देकर बाइक पर बैठा लिया और किसी खंडहरनुमा घर में लेजाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक उसे सकड्डी के पास सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।बताया जा रहा है कि पीड़ित किशोरी चांदी के रहने वाले एक युवक से पिछले दो महीनें से फोन पर बातचीत कर रही थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसके से प्रेम करने लगे और युवक के बुलाने पर वह चांदी जाने के लिए घर से निकली थी।

किशोरी की बहन ने उसे युवक का मोबाइल नंबर दिया था। किशोरी की इलाज कर रही एएनएम ने बताया कि लड़की के साथ जबरदस्ती की गई है और वह काफी सहमी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पीएचसी में प्राथमिक इलाज कराने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

Leave a Comment