मिस्‍ड कॉल से हुई दोस्‍ती, फिर खाईं साथ जीने-मरने की कसमें; अब हुआ चौंकाने वाला कांड

बिहार के कटिहार जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने अपने कथित प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए बीच चौराहे पर जमकर हंगामा किया. युवक पक्ष ने युवती के दावों को सिरे से खारिज कर दिया है. युवती के कथित प्रेमी के भाई ने इस बाबत थाने में शिकायत देने की बात कही है. वहीं, युवती ने भी पुलिस में जाने की बात कही है. वहीं, स्‍थानीय पुलिस इस पूरे मामले से अनभिज्ञ है. अधिकारियों का कहना है कि उन्‍हें किसी भी पक्ष की ओर से आवेदन नहीं मिला है. वहीं, प्रेमी के घर के समीप स्थित चौराहे पर युवती द्वारा हंगामा मचाने से मौके पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. इस घटना की पूरे शहर में चर्चा होने लगी है.

 

जानकारी के अनुसार, युवती और उनके कथित प्रेमी दशरथ के बीच मिस्‍ड कॉल के जरिये पहले दोस्‍ती हुई. यह दोस्‍ती धीरे-धीरे प्‍यार में तब्‍दील हो गई. इश्‍क में डूबे प्रेमी जोड़े ने साथ जीने और मरने की कसमें खाईं. युवती सुचित्रा का कहना है कि प्रेम संबंध में वे दोनों काफी आगे निकल चुके थे. सुचित्रा का आरोप है कि महज 2 साल में ही संबंध में कड़वाहट आ गई. दशरथ इस रिश्‍ते को टालना चाहता है, जबकि सुचित्रा इसके लिए कतई तैयार नहीं है. युवती का दावा है कि जब उन्‍होंने दशरथ पर दबाव बनाना शुरू किया तो उन्‍होंने भाई के पुलिस में होने का रौब दिखाया और कुछ न बिगाड़ पाने की बात कही.

 

प्रेमिका का पुलिस पर गंभीर आारोप
यह पूरा मामला सहायक थाना क्षेत्र का है. सुचित्रा के कथित प्रेमी दशरथ तेजा टोला के रहने वाले हैं. सुचित्रा ने बताया कि इंसाफ के लिए वह थाना भी गईं, लेकिन वहां से किसी प्रकार की मदद नहीं मिली. इसके बाद वह प्रेमी दशरथ के घर के समीप स्थित हवाई अड्डा चौराहे पर हंगामा करने लगीं. इससे वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. धीरे-धीरे यह हंगामा बखेड़ा में तब्‍दील हो गया.

 

क्‍या बोला युवक का भाई?
सुचित्रा के कथित प्रेमी दशरथ से संपर्क नहीं हो सका, लेकिन उनके भाई ने युवती के दावों को झूठा करार दिया है. दशरथ के भाई ने फोन बात करते हुए पूरी कहानी को झूठ करार दिया. उन्‍होंने कहा कि लड़की के हरकत पर वह थाने में आवेदन देंगे. सहायक थाना प्रभारी संजय कुमार ने अब तक इस मामले में किसी के तरफ से कोई आवेदन न मिलने की बात कही है.

 

Source:- News18

Leave a Comment