सीतामढ़ी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, भाई ने प्रेमी और उसके दोस्तों के खिलाफ दी शिकायत

सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की से सामूहिक बलात्कार हुआ. बलात्कार का आरोप लड़की के प्रेमी और उसके दोस्तों पर लगा है. हालांकि अभी तक नाबालिग की मेडिकल जांच नहीं कराई गई है.

परिजनों ने बुधवार की दोपहर नाबालिग लड़की को मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसवरिया स्थित एक चाय की दुकान के बगल से नशे की हालात में बरामद किया है. उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. नाबालिग लड़की के भाई के मुताबिक, उसकी बहन ने बताया की प्रेमी ने ब्लैकमेल कर उसे बुलाया था. वहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. अगले दिन उसे बसवरिया स्थित हनुमान मदिर के पास की चाय दुकान के पास छोड़ कर सभी आरोपी फरार हो गए.

प्रेमी समेत 6 लड़कों के खिलाफ शिकायत

नाबालिग लड़की के भाई ने बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बेलहिया के रहनेवाले सुरेश राम के बेटे मंजय कुमार, देवेंद्र राय के बेटे मनोहर राय, जयमंगल राय के बेटे नीतीश कुमार और उसके मौसेरे भाई सरोज कुमार, सुरेश राम के बेटे सौरभ कुमार और चंद्रिका राम के बेटे सुरेश राम पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. अस्पताल ने नगर थाना पुलिस को सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस पदाधिकारी के न पहुंचने के कारण लड़की की मेडिकल जांच नहीं कराई जा सकी है.

 

सहेली के जरिये नाबालिग से बढ़ाई दोस्ती

नाबालिग लड़की के भाई ने बताया कि उसकी बहन अपनी एक सहेली के साथ कोचिंग में पढ़ने जाया करती थी. उसी के जरिए मंजय नाम के लड़के से उसकी बहन की दोस्ती हुई थी. बीते 27 मार्च को दोस्त के जरिये मंजित ने उसे मोबाइल दिया था. इसी मोबाइल से उसकी बहन मंजय से वीडियो चैट किया करती थी. इसी वीडियो चैट के दौरान मंजय ने आपत्तिजानक फोटो खींच ली थी और वीडियो बना लिया था. 10 अप्रैल को भाई ने नाबालिग का मोबाइल फोन जब्त कर लिया था. नाबालिग लड़की ने अपनी मित्र से बताया था कि मंजय उसकी आपत्तिजानक फोटो और वीडियो दिखाकर जबरन मिलने का दबाव बना रहा है. इसी दबाव में आकर बहन बीते मंगलवार की सुबह उससे मिलने चली गई थी. मंजय उसे अपने दोस्तों के साथ लेकर बसवरिया स्थित किसी लॉज में गया. लॉज में सबने उसकी बहन को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. नाबालिग के भाई ने इस कांड में दो महिला मित्रों पर भी साजिश मे मिले होने की बात कही है.

Leave a Comment