Bihar MLC Election Results: एनडीए के दिलीप जायसवाल ने लगाई हैट्र‍िक, पूर्णिया से रिकॉर्ड मतों से जीते

बिहार विधान परिषद की 24 सीटों के लिए हुए चुनाव में एनडीए बाजी मारती दिख रही रही है. एनडीए के प्रत्याशियों ने बिहार में आरा-बक्सर, कैमूर-रोहतास सहित कई सीटों पर अपनी जीत दर्ज की है. पूर्णिया-अररिया-किशनगंज से एनडीए कैंडिडेट डॉ. दिलीप जायसवाल (Dilip Jaiswal) ने जीत दर्ज की है. वैशाली सीट से भी एनडीए प्रत्याशी भूषण राय ने जीत दर्ज की.

पूर्णिया-अररिया-किशनगंज विधान परिषद सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ दिलीप जायसवाल पूरे बिहार में सबसे अधिक मतों से जीते हैं. डीएम राहुल कुमार ने कहा कि डॉक्टर दिलीप जायसवाल को कुल 6943 वोट मिले हैं, जबकि दूसरे स्थान पर रहे राजद प्रत्याशी हाजी सुब्हान को 1601 वोट मिले. इस तरह भाजपा प्रत्याशी दिलीप जायसवाल 5342 वोट से जीते हैं.

 

बता दें कि दिलीप जायसवाल ने लगातार तीसरी बार जीत हासिल किया है. इसको लेकर समर्थकों में जश्न का माहौल है. समर्थकों ने अबीर-गुलाल उड़ाकर और आतिशबाजी कर जमकर जश्न मनाया. अशोक अग्रवाल की जीत पर उनके आवास पर जमकर जश्न जारी है, इस मौके पर मिर्चाईबारी स्थित उनके आवास पर पुरुषों और महिलाओं ने अबीर-गुलाल उड़ाते हुए जमकर जश्न मनाया. वहीं निर्वाचन पदाधिकारी सह पूर्णिया के डीएम राहुल कुमार ने एमएलसी दिलीप जायसवाल को जीत का प्रमाण पत्र दिया. दिलीप जायसवाल ने कहा कि वह तीसरी बार इस सीमांचल क्षेत्र से जीते हैं और बिहार में सबसे अधिक रिकॉर्ड मतों से जीते हैं.

Leave a Comment