OMG! पत्‍नी को गैर मर्द संग शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता था शख्‍स, एक दिन हुआ बड़ा कांड

बिहार की राजधानी पटना में एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया गया है. पुलिस ने देह व्‍यापार का धंधा चलाने वाले एक रैकैट का भंडाफोड़ करते हुए मुख्‍य आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस पूछताछ में इस शख्‍स ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी ने बताया कि उसने अपनी ही पत्‍नी से देह व्‍यापार कराता था. वह अपनी पत्‍नी को गैर मर्दों के साथ हमबिस्‍तर होने पर मजबूर करता था. इसके लिए वह खुद ही ग्राहकों की बुकिंग भी करता था. पुलिस ने बताया कि किराये पर लिए गए फ्लैट में तकरीबन 2 साल से काला धंधा किया जा रहा था. सूचना मिलने पर छापा मार कर इस रैकेट का भंडाफोड़ किया गया. इस रैकेट के तार बिहारशरीफ से भी जुड़े हैं. फिलहाल देह व्‍यापार का धंधा चलाने के आरोपी के खुलासे से हर कोई भौंचक्‍का है.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, देह व्‍यापार का यह धंधा पटना के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ कॉलोनी के एक अपार्टमेंट के फ्लैट में चलता था. पुलिस ने बताया कि पैसे के लिए आदमी इतना गिर जाएगा, सोचा भी नहीं जा सकता. देह व्‍यापार के आरोप में पकड़ा गया आरोपी धनंजय कुमार खुद अपनी पत्नी से देह व्यापार करवाता था. वह खुद पत्नी से गलत काम करवाने के लिए बुकिंग करता था और पैसा खुद लेता था. पुलिस ने बताया कि देह व्यापार के एवज में मिले पैसों से वह अपना परिवार चलाता था.

पटना पुलिस ने छापा मार कर न केवल देह व्‍यापार रैकेट चलाने के मास्‍टरमाइंड को पड़ा, बल्कि इसमें फंसीं महिलाओं को भी यहां से बचाया. ‘हिन्‍दुस्‍तान’ समाचारपत्र में छपी रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारी ने बताया कि पूछताछ में पीड़िताओं ने बताया कि वह 1 माह से देह व्यापार कराने वाली संचालिका के चंगुल में फंसी थीं. एक माह में 25 दिन उसके साथ गलत कराया जाता था. उन्‍होंने बताया कि हर रात कम से कम दो ग्राहक उनका यौन शोषण करते थे.

 

पॉश अपार्टमेंट में देह व्‍यापार का धंधा चलने के खुलासे से स्‍थानीय लोग भी हैरत में हैं. उन्‍हें पता तक नहीं था कि उनकी की कॉलोनी में दो साल से देह व्‍यापार का रैकेट चल रहा है. पुलिस ने सूचना मिलने पर कार्रवाई करते हुए इस रैकेट का पर्दाफाश किया. आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ ही इस दलदल में फंसीं अन्‍य महिलाओं को भी यहां से मुक्‍त कराया.

Leave a Comment