Bhojpuri Song: यामिनी सिंह की ‘कारी कारी अंखियां’ का चला जादू तो Arvind Akela kallu का दिल हुआ बेकाबू

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है और इनकी जोड़ी इंडस्ट्री पॉपुलर और पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. फिर रील हो या रियल इन्हें फैंस साथ में देखना काफी पसंद करते हैं. इनकी कैमिस्ट्री लोगों को खूब मनोरंजन करती है. ऐसे में इस खूबसूरत जोड़ी का नया गाना (Bhojpuri Song) ‘कारी कारी अंखियां’ (Kari kari Ankhiya) रिलीज कर दिया गया है. इसमें दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री के साथ-साथ प्यार भी देखने के लिए मिल रहा है. गाने के लिरिक्स इतने प्यारे हैं कि आप इसमें खो जाएंगे.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘कारी कारी अंखियां’ (Kari kari Ankhiya) के वीडियो को Worldwide Records Bhojpuri के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. ये उनकी फिल्म ‘विजेता’ (Vijeta) का गाना है. इसमें अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है, जिसे सभी खूब पसंद करते हैं. गाने को झील, फुलवारी और हरी-भरी वादियां के मनोरम दृश्य के बीच फिल्माया गया है. इसका लोकेशन जहां आंखों को नमी देने वाला है तो वहीं अरविंद अकेला कल्लू-यामिनी सिंह का अंदाज दिल में रोमांटिक फीलिंग्स जगाने वाला है. इसमें एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल अंदाज देखने लायक है और हीरो के सादगी भरे प्यार से जाहिर होता है. फिल्म ‘विजेता’ दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब होगी. इस गाने को कल्लू ने सिंगर हनी बी के साथ मिलकर गया है.

मालूम हो इससे पहले फिल्म ‘विजेता’ का ऐक्शन, रोमांस, इमोशन और ड्रामा से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. वीडियो को देखकर विजेता की कहानी और इसका फिल्माकंन बेहद स्तरीय लग रहा है और इसकी स्टोरी स्पोर्ट्स ड्रामा पर बेस्ड है. चूंकि भोजपुरी में खेल पर आधारित फिल्में बहुत कम ही बनती है और कल्लू की फिल्म दर्शकों के रौंगटे खड़े कर देने वाली है. इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह (Arvind Akela Kallu-yamini singh) के अलावा एक्ट्रेस कनक पांडेय (Kanak Pandey) भी जलवा बिखेरने वाली हैं. ट्रेलर में अवधेश मिश्रा, देव सिंह के अभिनय की भी झलक देखने को मिलती है. इनके अलावा फिल्म ‘विजेता’ में नूप अरोरा, जे नीलम वशिष्ठ, सुबोध सेठ, यादुवेन्द्र यादव, राकेश त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं.

Leave a Comment