क्या 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! चौंकाने वाला खुलासा

2 महीने की प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ– बॉलीवुड में अपने अंदाज से सभी का दिल जीतने वाली कैटरीना कैफ को लेकर इन दिनों एक बड़ी खबर सुनने को मिल रही है. जी हाँ, ये खबर एक खुशखबरी है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश हैं. जी हां, खबरें हैं कि कैटरीना कैफ 2 महीने की प्रेग्नेंट हैं। जी हां और वह और विक्की कौशल माता-पिता बनने जा रहे हैं।

 

हालांकि इसकी सच्चाई कुछ और है। जी हां, इन दिनों कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने के काफी कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं ये कपल यूएस में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है. वहीं एक्ट्रेस के भारत में प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज किया है।

 

दरअसल, जब हमने कैटरीना कैफ की टीम से उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। तो एक्ट्रेस की टीम ने खुलासा किया कि ‘एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं है’। फिलहाल वह अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। साथ ही पति विक्की कौशल के साथ अपनी शादी के शुरुआती दिनों को एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं विक्की के प्रवक्ता ने भी प्रेग्नेंसी की खबरों को खारिज किया है. जी हां, और इस तरह यह खबर महज अफवाह साबित हुई। वैसे कैटरीना कैफ को बच्चों का बहुत शौक है।

वह कई बार मीडिया से बात करते हुए बच्चों को लेकर अपने शौक के बारे में बता चुकी हैं। कैटरीना ने कहा था कि ‘वह शादी के बाद बच्चे चाहती हैं’। लेकिन अब कैटरीना काम पर ध्यान दे रही हैं, ऐसे में उनके पास मां बनने में काफी वक्त है।

इस कपल की 5 महीने पहले ही शादी हुई थी। 9 दिसंबर को कटरीना और विक्की ने राजस्थान के स्वाई माधोपुर के बड़वाड़ा के सिक्स सेंस फोर्ट में शादी कर ली और शादी के बाद से ही दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के मां बनने की खबर सुनकर उनके और विक्की कौशल के फैंस काफी खुश हुए. वे कैटरीना और विक्की के बच्चे को देखने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन कैटरीना की टीम के बयान के बाद उनका इंतजार खत्म हुआ.

पिछले कुछ महीनों से फिल्म इंडस्ट्री से खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ (कैटरीना कैफ) और विक्की कौशल अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया है कि कैटरीना कैफ दो महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि अब इन खबरों के पीछे की सच्चाई सामने आ गई है।

 

कैटरीना कैफ की टीम ने खुलासा किया है कि फिलहाल कोई अच्छी खबर नहीं है। आपको बता दें कि कटरीना और विक्की (विकी कौशल) ने छह महीने पहले राजस्थान के फोर्ट बड़वारा में दोस्तों और करीबी दोस्तों के बीच शादी की थी।

 

क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां?

फिलहाल कैटरीना और विक्की अमेरिका में हैं। दोनों वहां छुट्टियां बिताने गए हैं। दोनों वहां छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं और कटरीना के प्रेग्नेंट होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। ETimes की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना कैफ की टीम ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों पर अपडेट दिया है।

कैटरीना कैफ की टीम ने कहा कि हम सभी यह जानने के लिए बहुत उत्साहित नहीं थे, क्योंकि ऐसी कोई अच्छी खबर नहीं है। कैटरीना की टीम ने खुलासा किया कि वह गर्भवती नहीं हैं, लेकिन इस समय वह अपने करियर के साथ-साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी को भी एन्जॉय कर रही हैं।

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के मां बनने की खबर सुनकर उनके और विक्की कौशल के फैंस काफी खुश हुए. वे कैटरीना और विक्की के बच्चे को देखने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन कैटरीना की टीम के बयान के बाद उनका इंतजार खत्म हुआ.

Leave a Comment