देर रात छोटे कपड़ों में पार्टी करने निकलीं जाह्नवी कपूर पर टूटी भीड़, नहीं बचा पाए ‘बॉयफ्रेंड’ भी

देर रात छोटे कपड़ों में पार्टी करने निकलीं जाह्नवी कपूर पर टूटी भीड़– जाह्नवी कपूर ने वीकेंड पर देर रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी की। एक्ट्रेस और उनके दोस्तों के वीडियो इस दौरान सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जो तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं।

जो वीडियो सामने आया, जिसमें जाह्नवी कपूर और उनकी दोस्त बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं, उनके साथ फैन्स की भारी भीड़ भी थी.

 

जान्हवी कपूर के साथ अनन्या पांडे, शनाया कपूर और कथित बॉयफ्रेंड ओरहान नजर आए, जो वीकेंड पर पार्टी करने गई थीं। अभिनेत्री को देखने और उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी।

ऐसे में ओरहान भी जाह्नवी कपूर को भीड़ से नहीं बचा पाए. इस दौरान उसके अंगरक्षक उसे सुरक्षित अंदर ले गए। वीडियो में आप जाह्नवी कपूर को भीड़ में बेहद उम्दा तरीके से एक्टिंग करते देख सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो जान्हवी कपूर ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट और येलो स्ट्रैपी टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. जैसे ही वह ज़ुल्फ़ों में मुड़ी, उसने अपने हाथ में एक बैग ले लिया। जाह्नवी कपूर का अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.
जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाली शख्स का नाम ओरहान है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. ओरहान के इंस्टाग्राम पर आप देख सकते हैं कि वह स्टार किड्स के काफी अच्छे दोस्त हैं. ओरहान ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन के साथ पार्टी करते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जाह्नवी कपूर को पहली बार ओरहान के साथ पार्टी करते नहीं देखा गया है, लेकिन इससे पहले भी वह और ओरहान कई बार बेहद खास अंदाज में साथ नजर आ चुके हैं. इससे पहले उनका मुंबई में साथ में डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया था।

Leave a Comment