तीसरी शादी की जिद पर अड़े युवक की ससुरालवालों ने की हत्या, साला समेत 3 गिरफ्तार

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम (East Singhbhum) जिले में तीसरी बार शादी (Marriage) की इच्छा जताना एक शख्स को भारी पड़ गया. 35 वर्षीय इस व्यक्ति की इस वजह से उसके ससुरालवालों ने कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने शनिवार को बताया कि मृतक लाडू हाईबुरु का कंकाल डुमरिया पुलिस थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित इलाके (Naxal Affected Area) में एक कुएं से बरामद किया गया है. वो बीते 16 मार्च को अचानक लापता हो गया था, लेकिन उसके परिवार ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी थी.

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) एम. तमिल वनन ने बताया कि एक अफवाह पर जांच शुरू की गयी और यह पाया गया कि वो अपनी एक पत्नी के भाई से झगड़े के बाद लापता हो गया था. उन्होंने बताया कि तीसरी शादी को लेकर उसका अपने साले से झगड़ा हुआ था. उन्होंने बताया कि शुरुआत में लाडू का परिवार उसके बारे में बात करने से बचता रहा. लेकिन पुलिस ने उसकी मां नंदी को भरोसे में लिया और उनके बयान के आधार पर एक मामला दर्ज किया गया.

एसएसपी ने बताया कि शुक्रवार को मृतक लाडू हाईबुरु के साले और तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनसे पूछताछ के आधार पर घाटशिला उपमंडल के घोरबांदा थाना क्षेत्र के मडोतोलिया गांव में उसके घर से करीब 10 किलोमीटर दूर नक्सल प्रभावित एक स्थान से लाडो हाईबुरु का कंकाल बरामद किया गया.

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से दो नाबालिग हैं. मामले की जांच की जा रही है.

 

Source:- News18

Leave a Comment