ब्‍वॉयफ्रेंड ने पश्चिम बंगाल की गर्लफ्रेंड को दिल्‍ली में बेचा, फिर रेड लाइट एरिया लाई गईं, पढ़ें युवती की दर्द भरी कहानी

बिहार के पूर्णिया जिले में एक दर्दभरी घटना सामने आई है. एक युवती को उनके ही प्रेमी ने बेच दिया था. रौटा बाजार रेड लाइट एरिया में एक युवती से जबरन देह व्‍यापार कराने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मुक्‍त कराया. साथ ही रेड लाइट एरिया की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडियाकर्मियों की सूचना पर स्‍थानीय पुलिस दलबल के साथ रेड लाइट एरिया में पहुंची और युवती को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया. रेड लाइट एरिया से मुक्‍त होने के बाद युवती ने अपनी दर्द भरी कहानी पुलिस को बताई.

 

 

जानकारी के अनुसार, युवती से जबरन देह व्‍यापार कराने की सूचना पर बायसी SDPO आदित्‍य कुमार ने ट्रेनी DSP आनंद मोहन गुप्‍ता के नेतृतव में एक टीम गठित की. इस टीम में बायसी, अमौर और रौटा के थानाध्‍यक्षों को भी शामिल किया गया थ. डीएसपी आनंद मोहन गुप्‍ता ने बताया कि तकरीबन 3 साल पहले पश्चिम बंगाल की युवती को एक युवक ने अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर दिल्‍ली ले जाकर उन्‍हें बेच दिया. इसके बाद उन्‍हें पंजीपाड़ा लाया गया और वहां से युवती को रौटा बाजार रेड लाइट लाया गया था. डीएसपी ने युवती के हवाले से बताया कि उसके बाद से ही उनसे जबरन देह व्‍यापार कराया जा रहा था.

 

उत्‍तरी दिनाजपुर से पहुंचीं रेड लाइट एरिया
डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि पीड़िता को दिल्ली से पंजीपाड़ा रेड लाइट एरिया लाया गया. उसके बाद उन्‍हें रौटा रेड लाइट एरिया भेज दिया गया था. यहां उन्‍हें प्रताड़ित कर जबरन उनसे देह व्यापार करवाया जाता था. पीड़िता ने इस दलदल से बाहर निकलने के लिए गुहार लगाई थी. इसकी सूचना मिलते ही स्‍थानीय पुलिस ने मंगलवार देर शाम युवती को रौटा बाजार रेड एरिया से मुक्‍त करा लिया. रेड लाइट एरिया की संचालिका तमन्ना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है.

Leave a Comment