गोपालगंज में बीजेपी प्रत्याशी राजीव सिंह 20 वोटों से चुनाव जीत गए हैं. राजद के दिलीप सिंह हार गए. भाजपा उम्‍मीदवार को 1786 ओर राजद प्रत्‍याशी को 1766 वोट मिले. आधिकारिक घोषणा होना बाकी है.

औरंगाबाद से एनडीए प्रत्याशी दिलीप सिंह विधानपरिषद का चुनाव जीत गए हैं. दिलीप सिंह को 1798 और राजद प्रत्याशी को 1514 वोट ही मिला. बीजेपी के दिलीप सिंह 284 मतों से जीत गए.

वैशाली से NDA प्रत्याशी भूषण कुमार चुनाव जीत गए हैं. उन्‍होंने राजद प्रत्याशी सुबोध राय को 603 मतों से हराया. भूषण कुमार ने कहा यह मेरी नहीं जनता की जीत है.

बिहार विधानपरिषद चुनाव को लेकर सबसे बड़ा अपडेट राजधानी पटना से आ रही है. पटना MLC सीट से RJD प्रत्‍याशी कार्तिक कुमार ने विधानपरिषद का चुनाव जीत लिया है.

समस्‍तीपुर में भाजपा प्रत्‍याशी तरुण कुमार विधानपरिषद का चुनाव जीत गए हैं. तरुण कुमार को 3338 और आरजेडी प्रत्याशी रोमा भारती को 1817 वोट मिले.

छपरा से निर्दलीय प्रत्‍याशी सच्चिदानंद राय चुनाव जीत गए हैं. सच्चिदानंद राय को 2850 मत मिले. चुनाव परिणाम सामने आने के बाद सच्चिदानंद राय के समर्थकों में खुशी की लहर है.

सासाराम और नालंदा में भी NDA के प्रत्‍याशियों ने विधानपरिषद चुनाव में जीत हासिल कर ली है. सासाराम से भाजपा प्रत्‍याशी संतोष कुमार सिंह ने राजद के कृष्‍ण कुमार सिंह को हरा दिया है. वहीं, नालंदा में जदयू उम्‍मीदवार रीना यादव विजयी रही हैं.

विधानपरिषद चुनाव को लेकर गया से बड़ा अपडेट सामने आया है. राजद प्रत्याशी कुमार नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव चुनाव जीत गए हैं. उन्‍होंने जेडीयू प्रत्‍याशी को 528 वोटों से हरा दिया है.

विधानपरिषद चुनाव में जीत पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस का बड़ा बयान आया है. उन्‍होंने हाजीपुर की जनता को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि वह बड़े भाई रामविलास पासवान के राजनीतिक उत्‍तराधिकारी हैं.